Page Nav

HIDE

Gradient Skin

Gradient_Skin

Pages

बड़ी ख़बर

latest

पांच दिन से लापता मासूम का शव बरामद, इलाके में हड़कंप

  बलरामपुर। वाड्रफनगर ब्लॉक के तोरफा गांव में घर के सामने से रहस्यमय तरीके से गायब हुए 10 वर्षीय मासूम का शव पांचवें दिन मिला है. बच्चे का श...

 


बलरामपुर। वाड्रफनगर ब्लॉक के तोरफा गांव में घर के सामने से रहस्यमय तरीके से गायब हुए 10 वर्षीय मासूम का शव पांचवें दिन मिला है. बच्चे का शव घर से करीब 500 मीटर दूरी पर नदी किनारे सिर काटा हुआ बरामद हुआ है। बच्चे का शव मिलने से इलाके में हड़कंप मच गया है। 

घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और जांच में जुट गई है. यह पूरा मामला बलंगी पुलिस चौकी का है. वहीं इस मामले में ग्रामीण नरबलि की आशंका जता रहे हैं. जानकारी के अनुसार, बलरामपुर के तोरफा गांव में पांच दिन पहले एक 10 वर्षीय बालक अपने घर के सामने से अचानक गायब हो गया था। जिसकी खोजबीन परिजनों ने आस-पास के इलाकों में की. लेकिन बच्चा नहीं मिला. जिसके बाद मामले की शिकायत परिजनों ने बलंगी पुलिस चौकी में की. शिकायत मिलते ही पुलिस मामले में जुट गई लेकिन कोई सफलता नहीं मिली।

वहीं आज सुबह बच्चे का शव घर से करीब 500 मीटर दूरी पर नदी किनारे मिला है. बच्चे का सिर काटा हुआ शव बरामद किया गया है। घटना की सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंच गई है. वहीं घटनस्थल पर पुलिस के आलाधिकारी भी पहुंचे हुए हैं. इस मामले में एसडीओपी राम अवतार ध्रुव ने बताया कि एफएसएल की टीम घटनास्थल पर पहुंच चुकी है और शव का पंचनामा कर उसे पोस्टमार्टम के लिए भेजा जा रहा है. उन्होंने कहा कि संदिग्धों से पूछताछ जारी है और पुलिस जल्द ही आरोपियों को पकड़ने की कोशिश कर रही है।

No comments