Page Nav

HIDE

Gradient Skin

Gradient_Skin

Pages

बड़ी ख़बर

latest

हरियाणा में जीत के बाद बीजेपी ने राहुल गांधी के घर भेजी जलेबी

नई दिल्ली। बीजेपी ने मंगलवार को लगातार तीसरी बार ऐतिहासिक जीत दर्ज की. इसका जश्न मनाया जाने लगा तो एक किलो जलेबी कांग्रेस के हेडक्वार्टर भिज...

नई दिल्ली। बीजेपी ने मंगलवार को लगातार तीसरी बार ऐतिहासिक जीत दर्ज की. इसका जश्न मनाया जाने लगा तो एक किलो जलेबी कांग्रेस के हेडक्वार्टर भिजवाई गई है. ये किसी दोस्ती या खुशी में नहीं बल्कि राहुल गांधी को एक जवाब के रूप में भेजी गई थी. दरअसल, गोहाना की रैली में राहुल गांधी ने एक स्थानीय मिठाई की दुकान की जलेबी पर टिप्पणी की थी, जो कि पूरे चुनाव में वायरल रही. चुनाव नतीजों से पहले भी सोशल मीडिया पर जलेबी ट्रेंड कर रही थी. इसी जलेबी को लेकर वार-पलटवार का दौर भी जारी था.

जलेबियों का ये मुद्दा हरियाणा विधानसभा चुनाव में हॉट टॉपिक रहा. अब जब कांग्रेस हरियाणा का चुनाव हार गई है तो बीजेपी जलेबियों को लेकर उन पर तंज कस रही है. हरियाणा बीजेपी ने एक ट्वीट किया, जिसमें उन्होंने राहुल गांधी के घर जलेबी भिजवाने की बात कही है.

जलेबी के चक्कर में फंस गए राहुल गांधी 

हरियाणा में बीजेपी की जीत के बाद पार्टी के ट्विटर हैंडल पर एक ट्वीट कर कहा गया कि भारतीय जनता पार्टी हरियाणा के समस्त कार्यकर्ताओं की तरफ से राहुल गांधी जी के लिए उनके घर पर जलेबी भिजवा दी है. बीजेपी का ये ट्वीट हरियाणा में कांग्रेस की हार पर तंज और बीजेपी की जीत की खुशी जाहिर कर रहा है.

खास बात यह है कि इस ट्वीट में ऑर्डर डिटेल का स्क्रीन शॉट भी अटैच किया गया, जिसमें दिखाई दे रहा है कि जलेबी का ऑर्डर कनॉट प्लेस के बीकानेरवाला स्वीट्स से 24 अकबर रोड (कांग्रेस हेडक्वार्टर) के लिए किया गया. इसमें जलेबी की कीमत भी लिखी हुई है, जो कि 609 रुपए है.  बीजेपी ने ट्वीट कर कहा है कि उन्होंने कार्यकर्ताओं की तरफ से राहुल गांधी के घर पर जलेबी भिजवा दी है.  

No comments