Page Nav

HIDE

Gradient Skin

Gradient_Skin

Pages

बड़ी ख़बर

latest

प्रधानमंत्री आवास योजना से जरूरतमंद परिवारों का पक्के आवास का सपना हुआ साकार

बिलासपुर। प्रधानमंत्री आवास योजना से पक्का घर और स्वीकृति पत्र मिलने से उन परिवारों के चेहरे खिल उठे जो अब तक कच्चे घर की दिक्कतों से जूझ रह...



बिलासपुर। प्रधानमंत्री आवास योजना से पक्का घर और स्वीकृति पत्र मिलने से उन परिवारों के चेहरे खिल उठे जो अब तक कच्चे घर की दिक्कतों से जूझ रहे थे।  प्रधानमंत्री आवास योजनासे निर्धन परिवारों को कच्चे आवास से मुक्ति मिल रही है। योजना के हितग्राहियों ने सरकार का आभार जताया है।

योजना से लाभान्वित  ग्राम  काठा कोनी निवासी किसान भागबली ने बताया कि अब उन्हें कच्चे घर की परेशानियों से छुटकारा मिल गया है और परिवार पक्के आवास में खुशी से रह रहा है,  उन्होंने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और मुख्यमंत्री विष्णु देव साय का आभार जताया। मुड़पार के हितग्राही राजेंद्र कुमार भी पक्का घर मिलने से गदगद हैं , और सरकार का आभार जताते नहीं थकते। ग्राम काठाकोनी निवासी जवलती सूर्यवंशी और कौशल्या बाई ने पक्का घर देने के लिए सरकार को धन्यवाद दिया। इनका कहना है कि अब उन्हें कच्चे घर  की मुश्किलों से छुटकारा मिल जाएगा।

ग्राम कौड़ियां, मस्तूरी की कांति बाई पक्का घर मिलने से बेहद खुश है कांति बाई ने शासन का आभार जताते हुए कहा कि हम जैसे गरीब परिवारों के लिए पक्का घर किसी सपने से कम नहीं है। लेकिन सरकार ने उनका पक्के घर का सपना पूरा कर दिया है। सरकार कि संवेदनशील योजना के लिए  हितग्राहियों ने प्रधानमंत्री, मुख्यमंत्री का आभार जताया।

No comments