Page Nav

HIDE

Gradient Skin

Gradient_Skin

Pages

बड़ी ख़बर

latest

मां महामाया एयरपोर्ट का वर्चुअल शुभारंभ, देश के हवाई मार्ग से सरगुजा संभाग जुड़ा, पीएम मोदी ने कहा- अब रोजगार के नए अवसर खुलेंगे

  रायपुर। छत्तीसगढ़ का सरगुजा संभाग अब हवाई सेवा से जुड़ गया है। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने रविवार काे वाराणसी से मां महामाया एयरपोर्ट, दरिम...


 

रायपुर। छत्तीसगढ़ का सरगुजा संभाग अब हवाई सेवा से जुड़ गया है। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने रविवार काे वाराणसी से मां महामाया एयरपोर्ट, दरिमा, अंबिकापुर का वर्चुअल उद्घाटन कर सरगुजा और इसके आसपास के जिलों को हवाई यात्रा की सुविधा का तोहफा दिया।


इस मौके पर प्रधानमंत्री ने छत्तीसगढ़ की जनता को बधाई देते हुए कहा कि भारत के एयरपोर्ट में विकसित की जा रही आधुनिक सुविधाएं अब दुनिया में चर्चा का विषय बन गई हैं। सरगुजा अंचल में इस नए एयरपोर्ट के शुभारंभ से विकास के साथ-साथ रोजगार के भी नए अवसर खुलेंगे।


यह हवाई सेवा सरगुजा और इसके आस-पास के जिलों जशपुर, सूरजपुर, बलरामपुर, कोरिया, मनेंद्रगढ़-चिरमिरी-भरतपुर के लाखों लोगों के जीवन में एक नया अध्याय लेकर आएगी। इससे लोगों को आसानी से देश के बड़े शहरों तक हवाई यात्रा की सुविधा मिलेगी, जो पहले के मुकाबले किफायती और समय की बचत वाला विकल्प होगा।


इस क्षेत्र के लोग इस नई सेवा के जरिए दिल्ली, कोलकाता, रायपुर, बिलासपुर और अन्य प्रमुख शहरों से सीधा जुड़ सकेंगे। हवाई सेवा की शुरुआत सरगुजा अंचल की बहुप्रतीक्षित मांग थी, जो अब पूरी हो चुकी है। इस मौके पर छत्तीसगढ़ के राज्यपाल रमेन डेका, सीएम विष्णुदेव साय, समेत कई नेता मौजूद रहे।

No comments