Page Nav

HIDE

Gradient Skin

Gradient_Skin

Pages

बड़ी ख़बर

latest

भूपेश बघेल पर भड़के गृहमंत्री विजय शर्मा:कहा- बच्ची के नाम पर सियासी रोटी सेंकी

रायपुर। छत्तीसगढ़ के गृह मंत्री विजय शर्मा पूर्व मुख्यमंत्री भूपेश बघेल पर भड़क गए। भूपेश बघेल ने कवर्धा के लोहारीडीह गांव विवाद से जुड़ा वीडि...


रायपुर। छत्तीसगढ़ के गृह मंत्री विजय शर्मा पूर्व मुख्यमंत्री भूपेश बघेल पर भड़क गए। भूपेश बघेल ने कवर्धा के लोहारीडीह गांव विवाद से जुड़ा वीडियो सोशल मीडिया पर पोस्ट किया। बघेल की पोस्ट में एक नाबालिग बच्ची यह कहती दिखाई दे रही है कि उप मुख्यमंत्री और प्रदेश के गृहमंत्री विजय शर्मा के लोगों ने उसे धमकाया।

पोस्ट काे लेकर विजय शर्मा ने कहा कि भाई बच्चों का नाम कैसे लिया जा सकता हैं। मुझ पर धमकाने की बात कर रहे, मैंने व्यक्तिगत तौर पर परिवार की मदद की है। जाकर पूछ लें। मैं पांच बार गया हूं परिवार से मिलने। मैंने परिजनों से कहा है कि जो कहना है सार्वजनिक नहीं पुलिस को बताओ। क्योंकि विवाद ना हो। आज भूपेश बघेल जी ट्विटर हैंडल पर नाबालिग बच्ची का नाम ले रहे हैं, कल क्या होगा उसके साथ इसका भी ध्यान नहीं है।

विजय शर्मा ने आगे कहा कि वो अपनी राजनीति चमका ले रहे हैं, बच्चाें के नाम पर अपनी राजनीतिक रोटियां सेक रहे हैं। अरे ऐसा नहीं होता है। सूरजपुर की घटना में क्यों एनएसयूआई के जिला अध्यक्ष हत्या में शामिल रहा। क्यों कुलदीप नाम का जो लड़का है, वो कांग्रेस का है। ऐसे लोगों को संरक्षण दिया गया। कांग्रेस को अपने संस्कारों पर चिंता करना चाहिए ।


No comments