Page Nav

HIDE

Gradient Skin

Gradient_Skin

Pages

बड़ी ख़बर

latest

मुख्य नगरपालिका अधिकारी रामायण पाण्डेय को एसीबी ने रिश्वत लेते रंगे हाथ पकड़ा

रायपुर। एंटी करप्शन ब्यूरो रायपुर की टीम ने मंगलवार की शाम रायगढ़ जिले के किरोड़ीमल नगर पंचायत के मुख्य नगरपालिका अधिकारी (सीएमओ) रामायण पाण्...


रायपुर। एंटी करप्शन ब्यूरो रायपुर की टीम ने मंगलवार की शाम रायगढ़ जिले के किरोड़ीमल नगर पंचायत के मुख्य नगरपालिका अधिकारी (सीएमओ) रामायण पाण्डेय को रिश्वत लेते रंगे हाथ पकड़ा है।एंटी करप्शन ब्यूरो की इस कार्रवाई से नगर पंचायत किरोड़ीमल में हड़कंप मच गया है ।

जानकारी के अनुसार शिकायतकर्ता ठेकेदार वरुण सिंह ने मुख्य नगरपालिका अधिकारी (सीएमओ) रामायण पाण्डेय के रिश्वत मांगने की शिकायत एंटी करप्शन ब्यूरो से की थी।जानकारी के मुताबिक, प्रार्थी वरूण सिंह, आजाद चौक, किरोडीमल निवासी ने एन्टी करप्शन ब्यूरो, बिलासपुर में शिकायत की थी कि उसने अपनी कंपनी एम.एस. भवानी ट्रेडर्स का संचालन करने के लिये गुमाश्ता लाईसेंस के लिए कार्यालय नगर पंचायत, किरोडीमल में आवेदन किया था। लायसेंस देने के एवज में आरोपित रामायण प्रसाद पांडेय, प्रभारी सी.एम.ओ. किरोड़ीमल नगर पंचायत, जिला रायगढ़ द्वारा 20हजार रुपये रिश्वत की मांग की गई थी। प्रार्थी रिश्वत नहीं देना चाहता था अपितु आरोपित को रिश्वत लेते रंगे हाथों पकड़वाना चाहता था।।एंटी करप्शन ब्यूरो ने योजना सार शिकायतकर्ता को दस हजार रुपये फिनॉल्फथेलिन पाउडर लगा हुआ नोट दिया। जब वरुण सिंह ने राशि मुख्य नगरपालिका अधिकारी रामायण पाण्डेय को नगर पंचायत कार्यालय में दी, तब उन्हें तुरंत रंगे हाथ गिरफ्तार कर लिया गया।आरोपित रामायण प्रसाद पांडे को गिरफ्तार कर उनके विरुद्ध धारा 7 पीसीएक्ट 1988 के प्रावधानों के तहत् कार्रवाई की जा रही है।

No comments