Page Nav

HIDE

Gradient Skin

Gradient_Skin

Pages

बड़ी ख़बर

latest

ऑनलाइन ट्रेडिंग के नाम पर 50 लाख की ठगी

  बिलासपुर। सरकंडा के राजस्व कालोनी में रहने वाले बसंत पांडेय ने धोखाधड़ी की शिकायत की है। पीड़ित ने पुलिस को बताया कि उनकी पहचान कतियापारा ...

 


बिलासपुर। सरकंडा के राजस्व कालोनी में रहने वाले बसंत पांडेय ने धोखाधड़ी की शिकायत की है। पीड़ित ने पुलिस को बताया कि उनकी पहचान कतियापारा निवासी कपिल दुबे से थी। इसके बाद कपिल ने अपने पिता हेमंत और परिवार वालों से मुलाकात कराई। जान-पहचान के बाद कपिल और उसके परिवार वालों ने आनलाइन ट्रेडिंग में ज्यादा मुनाफे की बात कही।

उनकी बातों में आकर एक करोड़ 38 लाख 72 हजार रुपये निवेश कर दिए। उनके बताए समय के बाद बसंत ने अपने रुपये वापस मांगे तो जालसाजों ने 89 लाख वापस कर दिए। शेष रकम वापस करने वे टालमटोल करने लगे। पीड़ित ने 20 सितंबर 2023 को इसकी शिकायत सरकंडा थाने में की। इस पर पुलिस ने जुर्म दर्ज कर मामले को जांच में लिया। इस बीच आरोपित अपने ठिकाने से फरार हो गए। पुलिस आरोपित की तलाश शुरू कर दी। पुलिस को पता चला कि आरोपित हेमंत कुमार दुबे(53) नवरात्रि मनाने के लिए अपने घर आया हुआ है। इस पर पुलिस की टीम ने घेराबंदी कर आरोपित को पकड़ लिया। आरोपित को न्यायालय में पेश किया गया है।

No comments