Page Nav

HIDE

Gradient Skin

Gradient_Skin

Pages

बड़ी ख़बर

latest

13 साल के नाबालिग की संदिग्ध अवस्था में मौत

कोरबा। छत्तीसगढ़ के कोरबा जिले में 13 साल के नाबालिग की संदिग्ध परिस्थितियों मौत हो गई। मृतक का नाम समीर मंझवार है और वह कक्षा छठवीं का छात्...


कोरबा। छत्तीसगढ़ के कोरबा जिले में 13 साल के नाबालिग की संदिग्ध परिस्थितियों मौत हो गई। मृतक का नाम समीर मंझवार है और वह कक्षा छठवीं का छात्र था। समीर अपनी मां के साथ गांव के ही पहाड़ के ऊपर लगे नवरात्र का मेला देखने के लिए गया था। रात करीब 9 बजे छात्र लौटा और खाना खाकर सो गया। सुबह समीर बेहोशी की हालत में मिला।

उसके मुंह से झाग निकल रही थी। उसे अस्पताल पहुंचाया गया, लेकिन डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। मामला रजगामार चौकी क्षेत्र के गेरवानी गांव का है। जानकारी के अनुसार घुरसिंह मंझवार खेती किसानी का काम करता है। वहीं खाली समय में मजदूरी करता है। उसकी पत्नी और दो बच्चे हैं। अष्टमी की रात बड़ा बेटा समीर और मां गांव के पास ही पहाड़ा वाली मां के दरबार दर्शन के लिए गए थे।

जहां प्रसाद और खिचड़ी का भोग ग्रहण करने के बाद देर रात घर लौटे। दोनों बिना खाना खाए ही सो गए। शुक्रवार की सुबह काफी समय बीत जाने के बाद समीर बिस्तर से नहीं उठा। इस दौरान मां उसे उठाने के लिए गई तो बेहोशी की हालत में पड़ा मिला। जिला अस्पताल चौकी प्रभारी दिलीप झा ने बताया कि जिला मेडिकल कॉलेज से मिले मेमो के आधार पर छात्र के परिजनों का बयान दर्ज किया गया है। आगे की कार्रवाई की जा रही है।

No comments