Page Nav

HIDE

Gradient Skin

Gradient_Skin

Pages

बड़ी ख़बर

latest

गुरुग्राम में बाइकर की खौफनाक मौत! रॉन्ग साइड वाले एसयूवी ड्राइवर की डरावनी है कुंडली

  गुरुग्राम। गुरुग्राम में रॉन्ग साइड से आ रही एसयूवी और तेज रफ्तार बाइक की खौफनाक टक्कर के वीडियो से हर कोई दहला हुआ है. हादसे में बाइकर की...

 


गुरुग्राम। गुरुग्राम में रॉन्ग साइड से आ रही एसयूवी और तेज रफ्तार बाइक की खौफनाक टक्कर के वीडियो से हर कोई दहला हुआ है. हादसे में बाइकर की मौके पर ही मौत हो गई थी. इस मामले में गलत साइड कार चलाने वाले SUV ड्राइवर की कुंडली हैरान कर रही है. रिपोर्ट्स के मुताबिक यह पहली बार नहीं है, जब वह रॉन्ग साइड में गाड़ी चला रहा था. उसका पहले भी कई बार चालान हो चुका है. हालांकि, इस पर सोशल मीडिया पर भी बहस चल रही है. बाइक की जो रफ्तार थी, उसे देखकर रौंगटे खड़े हो रहे हैं. ऐसे में भले ही बाइक सवार सही साइड में ड्राइव कर रहा था, लेकिन ओवर स्पीडिंग को भी मौत की बड़ी वजह माना जा रहा है. 

पिछले महीने ही कटा था चालान

आरोपी का नाम कुलदीप कुमार ठाकुर बताया जा रहा है. जानकारी के अनुसार कुलदीप कुमार ठाकुर घिटोरनी का रहने वाला है और एक पीआर कंपनी का सह-संस्थापक है. कुलदीप ठाकुर अक्सर रॉन्ग साइड ड्राइविंग करता था और ट्रैफिक के नियमों को ताक पर चलकर गाड़ी चलता था. उसके कई बार चालान भी कटे थे. पिछले महीने ही आरोपी का चालान कटा था.  लेकिन आरोपी को किसी का भी डर नहीं था और रॉन्ग साइड ड्राइविंग उसने जारी रखी.

दोस्तों ने की जान बचाने की कोशिश

हिरासत में लिए कुलदीप कुमार ठाकुर को इस मामले में जमानत मिल गई है. बता दे ये हादसा मारा गए व्यक्ति का नाम अक्षत गर्ग है जो कि द्वारका के पोचनपुर का रहने वाला था. हादसे के समय अक्षत गर्ग के दोस्त भी बाइक चला रहे थे. उन्होंने अक्षत गर्ग की जान बचाने की कोशिश की लेकिन नाकाम रहे.  


No comments