Page Nav

HIDE

Gradient Skin

Gradient_Skin

Pages

बड़ी ख़बर

latest

महाभारत के समय पांडवों ने द्रौपदी पर दांव लगाया था और अब...विनेश फोगाट मामले में बृजभूषण सिंह का बड़ा बयान

नई दिल्ली। भारतीय जनता पार्टी के पूर्व सांसद बृजभूषण शरण सिंह ने एक बार फिर पहलवान विनेश फोगाट पर बड़ा आरोप लगाया है. उन्होंने रविवार को कहा...

नई दिल्ली। भारतीय जनता पार्टी के पूर्व सांसद बृजभूषण शरण सिंह ने एक बार फिर पहलवान विनेश फोगाट पर बड़ा आरोप लगाया है. उन्होंने रविवार को कहा कि जैसे महाभारत में द्रौपदी को दांव पर रखकर पांडवों ने जुआ खेला था, ठीक वैसे ही यहां महिला पहलवानों की प्रतिष्ठा को दांव पर लगा कर दांव खेला गया है. मेरे खिलाफ जिन महिला पहलवानों ने विरोध-प्रदर्शन किया वो सिर्फ उनका ही प्रदर्शन नहीं था बल्कि उन्हें आगे करके किसी और ने अपना दांव खेला था. इस पूरे खेल के पीछे भूपेंद्र सिंह हुड्डा और दीपेंद्र हुड्डा हैं. 

बृजभूषण सिंह ने आगे कहा कि कांग्रेस उनकी कुंडली में ही बैठ गई है. जब भी उनके या उनके परिवार के खिलाफ कुछ होता है तो उसके पीछे कांग्रेस का ही हाथ होता है. फिलहाल ये मामला मामला कोर्ट में है और मुझे पूरा भरोसा है कि मैं इससे निकलकर बाहर आऊंगा.

आपको बता दें कि बृजभूषण सिंह ने शनिवार को भी विनेश फोगाट पर निशाना साधा था. उन्होंने कहा था कि विनेश फोगाट को ओलंपिक में क्वालीफाई करने से पहले बेईमानी करके जीताया गया था. और इसका परिणाम भगवान ने उन्हें ओलंपिक में दे दिया है. उन्होंने मीडिया को दिए एक इंटरव्यू में कहा कि एक खिलाड़ी दो वेट कैटेगरी में वजन नहीं दे सकता है. ये कुश्ती का नियम है. विनेश ने एक दिन में दो वेट कैटेगरी में ट्रायल दिया. वजन लेने के बाद पांच घंटे तक कुश्ती को रुकवाए रखा. पहली कुश्ती 53 किलोग्राम वर्ग में 10-0 से हार गईं. फिर 50 किलोग्राम में कुश्ती लड़ा. उस समय 5-0 स्कोर था. शिवानी पंवार कुश्ती जीत रही थी. इसके बाद हंगामा खड़ा किया गया. रेलवे के रैफरी ने बेईमानी करके विनेश को जीताया.

बृजभूषण सिंह ने आगे कहा था कि मेरे ऊपर जो आरोप लगे हैं फिलहाल उसकी जांच चल रही है. लेकिन मैं शुरू से ही कह रहा हूं कि मेरे ऊपर लगे आरोप झूठे हैं. इन पहलवानों ने मेरे ऊपर जो भी आरोप लगाए हैं वो कांग्रेस द्वारा प्रायोजित है. 

No comments