Page Nav

HIDE

Gradient Skin

Gradient_Skin

Pages

बड़ी ख़बर

latest

मामूली गिरावट के साथ खुला शेयर बाजार, आईटी सेक्टर के शेयरों में लौटी चमक

नई दिल्ली। भारतीय शेयर बाजार बुधवार को मामूली गिरावट के साथ खुला. हालांकि बाजार खुलने के आधे घंटे के भीतर इसमें सुधार आने लगा. बाजार में गिर...


नई दिल्ली। भारतीय शेयर बाजार बुधवार को मामूली गिरावट के साथ खुला. हालांकि बाजार खुलने के आधे घंटे के भीतर इसमें सुधार आने लगा. बाजार में गिरावट का कारण ग्लोबल बाजारों से मिले नकारात्मक संकेतों को बताया जा रहा है. शुरुआती बाजार में बैंक निफ्टी में गिरावट देखने को मिली. वहीं ऑटो, पीएसयू बैंक जैसे सेक्टोरल इंडेक्स में भी गिरावट का रुख देखने को मिला. हालांकि आईटी शेयरों में तेजी से बाजार से सपोर्ट मिला. एफएमसीजी इंडेक्स भी गिरावट के साथ खुला लेकिन पांच मिनट के अंदर ही इस एफएमसीजी सेक्टर में आधा फीसदी से ज्यादा का उछाल दर्ज किया गया.

ऐसी रही बाजार की शुरुआत

बुधवार को सुबह सवा नौ बजे बीएसई का सेंसेक्स एकदम सपाट दिखाई दिया और इसमें सिर्फ 6.83 अंक की बढ़त देखने को मिली. इसी के साथ ये 81,928 अंक पर ओपन हुआ. जबकि एनएसई का निफ्टी भी मामूली गिरावट के साथ ओपन हुआ. इसमें 7.10 अंक की गिरावट दर्ज की गई. इसके बाद ये 25,034 अंक पर खुला. निफ्टी में ओपनिंग के समय 1296 शेयरों में उछाल देखने को मिला. जबकि 346 शेयरों में गिरावट देखी गई.

No comments