Page Nav

HIDE

Gradient Skin

Gradient_Skin

Pages

बड़ी ख़बर

latest

नवोदय विद्यालय कोरबा के पांच छात्र राष्ट्रीय तीरंदाजी प्रतियोगिता के लिए हुए चयनित

कोरबा। नवोदय विद्यालय कोरबा के पांच होनहार छात्रों का चयन आगामी माह में महाराष्ट्र के औरंगाबाद में होने वाले राष्ट्रीय तीरंदाजी प्रतियोगिता ...

कोरबा। नवोदय विद्यालय कोरबा के पांच होनहार छात्रों का चयन आगामी माह में महाराष्ट्र के औरंगाबाद में होने वाले राष्ट्रीय तीरंदाजी प्रतियोगिता के लिए हुआ है। चयनित छात्रों में 14 वर्षीय बालक वर्ग में आयुष्मान चौरसिया, 14 वर्षीय बालिका वर्ग राशि यादव, 17 वर्षीय बालिका वर्ग में तनुप्रिया कंवर तथा 19 वर्षीय बालक वर्ग में मयंक धुर्वे और बालिका वर्ग में नम्रता शामिल हैं। बच्चों के राष्ट्रीय स्तर की प्रतियोगिता में चयन होने पर विद्यालय के प्राचार्य सहित स्टाफ और छात्र और छात्राओं में हर्ष व्याप्त है।

विद्यालय की प्राचार्या शांति मोहंती ने चयनित बच्चों के उज्जवल भविष्य की कामना करते हुए उनके परिजनों शुभकामनाएं दी है। खेलकूद शिक्षिका अंजली चौरसिया को शुभकामना देते हुए कहा कि स्कूली बच्चों को खेल प्रतिस्पर्धा में बेहतर प्रदर्शन करने हेतु तैयार करें। जिससे बच्चे  राष्ट्रीय प्रतियोगिता में सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन कर एसजीएफआई में भी प्रतिभाग करे। विद्यालय के मीडिया प्रभारी शिक्षक संतोष कुमार ने बताया कि स्थानीय पीएम स्कूल जवाहर नवोदय विद्यालय समिति भोपाल द्वारा आयोजित रीजनल लेवल चयन प्रतियोगिता 05 और 06 अगस्त 2024 को पीएम स्कूल जेएनवी झाबुआ 2 मध्यप्रदेश में आयोजित थी। प्रतियोगिता में नवोदय विद्यालय कोरबा के पांच होनहार छात्रों ने बेहतर खेल प्रदर्शन कर राष्ट्रीय प्रतियोगिता में भाग लेने हेतु चयनित हुए।


No comments