Page Nav

HIDE

Gradient Skin

Gradient_Skin

Pages

बड़ी ख़बर

latest

व्यापमं द्वारा आयोजित बीएससी नर्सिंग परीक्षा के संबंध में ली गई बैठक

सूरजपुर। कलेक्ट्रेट सभागार में नोडल एवं डिप्टी कलेक्टर शिवानी जायसवाल की अध्यक्षता में व्यापमं द्वारा आयोजित होने वाली बीएससी नर्सिंग परीक्ष...

सूरजपुर। कलेक्ट्रेट सभागार में नोडल एवं डिप्टी कलेक्टर शिवानी जायसवाल की अध्यक्षता में व्यापमं द्वारा आयोजित होने वाली बीएससी नर्सिंग परीक्षा के संबंध में बैठक ली गई । इस बैठक में आयोजित परीक्षा के लिया नियुक्त सहायक समन्वयक, ऑब्जर्वर एवं केंद्राध्यक्ष सहित अन्य संबंधित मौजूद थे। इस बैठक में परीक्षा के सफलतापूर्वक आयोजन के संबंध में चर्चा की गई और दिशा निर्देश तय किए गए।

बैठक में विद्यार्थियों के लिए तय  निर्देशो पर चर्चा करते हुए बताया गया कि किसी भी असुविधा से बचने के लिए  समय से न्यूनतम  01 घंटा पूर्व अपने मूल/ओरिजिनल फोटो युक्त पहचान पत्र एवं एडमिट कार्ड के साथ आएं। साथ ही एडमिट कार्ड में उल्लेखित निर्देशों का भली भांति अवलोकन कर लें।

बैठक में गलत परीक्षा केंद्रों में विद्यार्थियो की पहुंचने की घटना को देखते हुए सभी विद्यार्थियों को आबंटित परीक्षा केंद्र का एक दिन पूर्व  भ्रमण करने की सलाह दी गई है। गौरतलब है कि  बीएससी नर्सिंग परीक्षा का 14 जुलाई 2024 को सुबह 10 से दोपहर 12ः15 तक आयोजित किया जाना है।


No comments