Page Nav

HIDE

Gradient Skin

Gradient_Skin

Pages

बड़ी ख़बर

latest

छत्तीसगढ़ के सभी खेलों के पदाधिकारियों की हुई बैठक

रायपुर। छत्तीसगढ़ के सभी खेलों के पदाधिकारियों की यूनियन क्लब में बैठक हुई. बैठक में सभी खेल संघों के अध्यक्ष और पदाधिकारियों ने छत्तीसगढ़ ओ...

रायपुर। छत्तीसगढ़ के सभी खेलों के पदाधिकारियों की यूनियन क्लब में बैठक हुई. बैठक में सभी खेल संघों के अध्यक्ष और पदाधिकारियों ने छत्तीसगढ़ ओलंपिक संघ में महासचिव पद के लिए गुरुचरण सिंह होरा के नाम पर अपनी सहमति जताई है। बता दें कि छत्तीसगढ़ के सभी खेल संघ की ओर से राज्य खेल संघ एवं जिला खेल संघ के पदाधिकारियों ने गुरुचरण सिंह होरा के नाम पर अपनी सहमति बनाई हैं.

ज्ञात हो कि 2024 अगस्त में ओलंपिक संघ का चुनाव होना है, वहीं आज संघों के पदाधिकारियों ने सर्वसम्मति से ये निर्णय लिया कि गुरुचरण सिंह होरा महासचिव छत्तीसगढ़ टेनिस एसो. एवं सीईओ बसीर अहमद खान छत्तीसगढ़ ओलंपिक संघ को संयुक्त रूप से यह जिम्मेदारी की सहमति दी गई कि छत्तीसगढ़ ओलंपिक संघ के नियमानुसार चुनाव कराकर पदाधिकारी तय कर सभा में सभी खेल संघ द्वारा एक मत होकर गुरुचरण सिंह होरा छत्तीसगढ़ राज्य ओलंपिक संघ के पद के क्रियाकलाप को सुचारू रूप से अधीकृत किया गया.

यूनियन क्लब अध्यक्ष गुरुचरण सिंह होरा ने बैठक के दौरान छत्तीसगढ़ सरकार के किए जा रहे कार्यों की जानकारी देते हुए कहा कि प्रदेश सरकार खेल और खिलाड़ियों के हित में बढ़ चढ़कर अपना योगदान दे रही है, प्रदेश में अनेक प्रकार के खेल के आयोजन आयोजित किए जा रहे है, साथ ही उन्हें प्रशिक्षण भी दिया जा रहा है, जिससे खिलाड़ी अपनी प्रतिभा में निखार ला रहे है, और देश भर में छत्तीसगढ़ राज्य का नाम रोशन कर रहे हैं. वहीं गुरुचरण सिंह होरा ने सभी खेलों के पदाधिकारियों का उनका नाम महासचिव के पद के लिए फिर से नामित करने के लिए आभार जताया।

बैठक में अनिल पुसदकर, जीएस बांभरा, नौशाद खान, विनोद राठी, कुलदीप जुनेजा, समीर खान, दलजीत सिंह, अभिजीत मिश्रा, ज्योति सिंह, प्रमोद सिंह ठाकुर, कमलजीत अरोरा, कुलदीप जुनेजा, अवतार जुनेजा, जगन्नाथ यादव, राजेश जंघेल, डी. कॉन्डडीह, मो. अकरम खान, अतुल शुक्ला, धीरज बाजपेयी, कुंवर सिंह निषाद, तरुण सिंह, सतीश कुमा​िर, विजय सिन्हा, तारिक, दीपक अरोरा, फ्लिप थामोस, हितेश यादव, राजेश तिवारी, नौसाद खान, अतुल चोपड़ा, अनिल द्विवेदी, जितेन तिवारी, इमरान खान, अतुल चोपड़ा, अनिल खोपरा गड़े, रणधीर सिंह बद्दी, अरुण शुक्ला, सुरेश क्रिस्टोफर, रूपेंद्र सिंह चौहान ने सर्वसम्मति से गुरुचरण सिंह होरा को ओलिंपिक संघ के सुचारु रूप से संचालन के लिए अपनी सहमति जताई.

No comments