Page Nav

HIDE

Gradient Skin

Gradient_Skin

Pages

बड़ी ख़बर

latest

तलाक नहीं देने पर शराब कारोबारी ने अपनी पत्नी को बेरहमी से पीटा

रायपुर। राजधानी में अपनी त्नी के साथ मारपीट कर हैवानियत करने का दिल दहला देने वाला वीडियो सामने आया है। जिसमें एक शख्स बड़ी ही बेरहमी से अपन...

रायपुर। राजधानी में अपनी त्नी के साथ मारपीट कर हैवानियत करने का दिल दहला देने वाला वीडियो सामने आया है। जिसमें एक शख्स बड़ी ही बेरहमी से अपनी पत्नी की पिटाई के बाद घसीटते हुए नजर आ रहा है। पीड़िता ने पुलिस पर कोई भी कार्रवाई नहीं करने का आरोप लगाते हुए न्याय की गुहार लगाई है। पीड़िता ने बोरियाखुर्द निवासी पति शराब ठेकेदार प्रियप्रकाश गुप्ता उर्फ राजू और अपने देवर पर बेरहमी से मारपीट कर अश्लील हरकतें करने का आरोप लगाया है।

वायरल वीडियो में पति प्रियप्रकाश अपनी पत्नी की बेरहमी से सड़क पर मारते हुए नजर आ रहा है। पीड़िता ने पत्नी के रहते दो शादी करने पर पत्नी द्वारा तलाक नहीं देने की बात पर पति अपने भाई प्रभाष गुप्ता उर्फ़ काजू गुप्ता के साथ मिलकर बेरहमी से मारने पीटने का आरोप लगाया है। इतना ही नहीं पीड़िता ने अपने देवर और पति पर पिटाई के बाद अश्लील हरकत करने के भी आरोप लगाये हैं।

वहीं पीड़िता ने पुलिस पर भी आरोप लगाते हुए बताया कि पिछले कई दिनों से शिकायत करने पर टिकरापारा थाना पुलिस ने कोई कार्रवाई नहीं की। बल्कि पीड़िता का भाई अपनी बहन के लिए मदद गया तो पुलिस ने उसी पर प्रतिबंधात्मक धाराओं के तहत मामला दर्जकर जेल भेज दिया। पीड़िता के मुताबिक उसका पति बालौद में अवैध शराब के कारोबार में और देवर रेप केस में अंबिकापुर में जेल में बंद हो चुके हैं।


No comments