Page Nav

HIDE

Gradient Skin

Gradient_Skin

Pages

बड़ी ख़बर

latest

आमने-सामने से टकराई दो बाइक, एक युवक की मौत

रायगढ़। चक्रधर नगर थाना क्षेत्र में बीती रात पंडरीपानी लक्ष्मी मंदिर मोड़ में आमने सामने दो बाइक में टक्कर होने से एक व्यक्ति की मौत हो गई। म...

रायगढ़। चक्रधर नगर थाना क्षेत्र में बीती रात पंडरीपानी लक्ष्मी मंदिर मोड़ में आमने सामने दो बाइक में टक्कर होने से एक व्यक्ति की मौत हो गई। मृतक की पहचान छपरा, बिहार का रहने वाला था और एमएसपी स्टील एंड पावर लिमिटेड, जामगांव के रूप में हुआ है।

जानकारी के हादसा मंगलवार रात करीब 9:30 उपेंद्र सिंह अपने दो अन्य साथियों के साथ बाइक पर सवार होकर ड्यूटी से वापस आ रहा था। चक्रधर नगर थाना क्षेत्र गजमार पहाड़ के पीछे पंडरीपानी लक्ष्मी मंदिर के पास मोड़ में उनकी बाइक सामने से आ रही दूसरी बाइक से टकरा गई। इस टक्कर में उपेंद्र सिंह सहित उनकी बाइक पर सवार तीनों लोग घायल हो गए। हादसे के बाद दूसरी बाइक का सवार मौके से फरार हो गया।

घटना के दौरान उपेंद्र सिंह को सिर और पेट में गंभीर चोटें आई थीं। आनन-फानन में उन्हें मेट्रो अस्पताल लाया गया, जहां से उनकी हालत को देखते हुए उन्हें जिंदल फोर्टिस अस्पताल रेफर कर दिया गया। आज तड़के सुबह जिंदल फोर्टिस अस्पताल में इलाज के दौरान उपेंद्र सिंह की मौत हो गई। वहीं, अन्य दो घायलों का इलाज अस्पताल में जारी है और वे खतरे से बाहर बताए जा रहे हैं। इस दुखद घटना ने उपेंद्र सिंह के परिवार और सहकर्मियों को शोक में है। बड़ी संख्या में लोगो की भीड़ जिला अस्पताल में पहुंचने से परिसर में गहमागहमी का माहौल बन गया है। पुलिस मामले की जांच करते हुए आगे की कानूनी प्रक्रिया को पूरा करने में जुट चुकी है।


No comments