Page Nav

HIDE

Gradient Skin

Gradient_Skin

Pages

बड़ी ख़बर

latest

ट्रेन में गर्मी से दो बच्चे बेहोश : गाड़ी रोककर भाटापारा में कराना पड़ा भर्ती

रायपुर. हावड़ा अहमदाबाद एक्सप्रेस के जनरल कोच में गर्मी के कारण दो बच्चे अचानक बेहोश हो गए। इससे पूरे कोच में हड़कंप मच गया। ट्रेन में सवार ...

रायपुर. हावड़ा अहमदाबाद एक्सप्रेस के जनरल कोच में गर्मी के कारण दो बच्चे अचानक बेहोश हो गए। इससे पूरे कोच में हड़कंप मच गया। ट्रेन में सवार टीटीई ने तुरंत इसकी सूचना कंट्रोल रूम को दी। कंट्रोल रूम ने तत्काल भाटापारा स्टेशन प्रबंधक को इसकी जानकारी दी। ट्रेन जैसे ही भाटापारा स्टेशन के प्लेटफार्म नंबर- 3 पर पहुंचनी, वहां पहले मौजूद स्टेशन प्रबंधक ने तुरंत बच्चों को ट्रेन से उतारा और भाटापारा जिला अस्पताल ले गए। प्रारंभिक उपचार के बाद परिवार को प्राइवेट वाहन से रायपुर के लिए रवाना किया।

बता दें कि भव्या राजपूत (15) और कृतग्य राजपूत (10) अपनी मां सोमना राजपूत पिता पुनीत कुमार के साथ गुरुवार को हावड़ा अहमदाबाद एक्सप्रेस के जनरल डिब्बे में सफर कर रहे थे। बच्चे परिवार के साथ बिलासपुर से रायपुर आ रहे थे। दोपहर करीब पौने दो बजे थे। तभी बोगी में भारी भीड़ और गर्मी के कारण बच्चों की तबीयत बिगड़ने लगी और फिर देखते ही देखते दोनों बेहोश हो गए।

इससे कोच में खलबली मच गई। माता-पिता रोने लगे। तभी यात्रियों ने हिम्मत से काम लिया। बच्चों को पानी और ओआरएस का घोल दिया गया। इससे वे होश में आ गए। उपचार के लिए दोनों को जिला अस्पताल ले जाया गया। उपचार के बाद उनको रायपुर रिश्तेदार के घर भेज दिया गया।


No comments