Page Nav

HIDE

Gradient Skin

Gradient_Skin

Pages

बड़ी ख़बर

latest

नो एंट्री समय में प्रवेश करने वाले पांच भारी वाहनों का कटा चालान

दुर्ग। एसपी जितेन्द्र शुक्ला के निर्देश में यातायात पुलिस दुर्ग द्वारा शराब पीकर वाहन न चलाने जागरूक करने का प्रयास करते आ रही है। साथ ही वर...

दुर्ग। एसपी जितेन्द्र शुक्ला के निर्देश में यातायात पुलिस दुर्ग द्वारा शराब पीकर वाहन न चलाने जागरूक करने का प्रयास करते आ रही है। साथ ही वरिष्ठ अधिकारियों के निर्देश पर देर रात सड़क दुर्घटनाओं में होने वाले मौत के मुख्य कारणों में शराब और अन्य नशे का सेवन कर वाहन चलाना है। 

जिसमें कमी लाने के लिए यातायात पुलिस द्वारा देर रात जिले के प्रमुख मार्गों में दोपहिया, चारपहिया एवं भारी वाहन चालकों को ब्रीथ एनेलाइजर मशीन से चेक किया गया है जिसमे 04 वाहन चालक नशे की हालत में पाये गये नशे में पाये जाने वाले वाहन चालक का वाहन जप्त कर अग्रिम कार्यवाही के लिए न्यायालय के समक्ष प्रस्तुत किया गया है। ऐसे वाहन चालकों के एवं सुप्रीम कोर्ट की गाइडलाईन के अनुसार लायसेंस संस्पेड करने के लिए परिवहन विभाग को सूचित किया जा रहा है। इस वर्ष 2024 में जनवरी माह से विगत 05 माह मे 290 वाहन चालक के लाइसेंस सस्पेंड किया गया। साथ ही दुर्ग शहर के अंदर नो एंट्री समय मे प्रवेश करने वाले 05 भारी वाहन चालकों पर मोटर विकल एक्ट की धारा के तहत कार्रवाही की गयी।


No comments