Page Nav

HIDE

Gradient Skin

Gradient_Skin

Pages

बड़ी ख़बर

latest

खेत जोताकर लौटने के दौरान ट्रैक्टर पलटने से दबकर पिता-पुत्र की मौत

  रायगढ़। स्वयं के खेत की जुताई कर वापस घर लौट रहे पिता पुत्र की ट्रेक्टर पलटने से दर्दनाक मौत गई है। हादसे से पूरे गांव मातम पसर गया है। जूट...

 

रायगढ़। स्वयं के खेत की जुताई कर वापस घर लौट रहे पिता पुत्र की ट्रेक्टर पलटने से दर्दनाक मौत गई है। हादसे से पूरे गांव मातम पसर गया है। जूटमिल पुलिस मर्ग कायम कर मामले को जांच में ली हैं।

जानकारी के मुताबिक बीरेंद्र पटेल ने सूचना देते हुए बताया कि उमेंद्र पटेल उम्र 43 साल ग्राम चारभांठा का रहने वाला है। जो पेशे से खेती किसानी किसान है। मानसून के आगमन होते ही किसान वर्ग खेती किसानी से जुट गया हैं। उमेंद्र भी मानसून के चलते खेत तैयार कर रहा है।

जिसके चलते वह स्वयं के ट्रेक्टर वाहन में खेत की जुताई करने गया था। उसके साथ उसका पुत्र आशीष पटेल उम्र 17 साल भी था। आशीष वर्तमान में कक्षा 12 वीं की पढ़ाई के उपरांत कालेज की तैयारी कर रहा था। वही वह अपने के काम मे हाथ बटाता था।

जिस वजह से खेत की जुताई करने गया था। सुबह खेत की जुताई करने के बाद करीब 12 बजे वापस लौट रहा था इस दौरान गांव के ही चारभांठा तालाब के आगे ट्रेक्टर बेकाबू होकर पलट गया। पिता पुत्र पलटे ट्रेक्टर के नीचे दब गए।

इस हादसे को देखकर स्थानीय प्रत्येक दर्शियों ने दौड़ लगाकर राहत और बचाव कार्य के लिए जुट गए, किसी तरह ट्रैक्टर को हटाते हुए दोनों को एपेक्स अस्पताल लेकर गए जहां पिता पुत्र को उपचार के लिए अस्पताल लेकर गए या डॉक्टर ने उन्हें आरंभिक जांच में मृत घोषित कर दिया।

घर के मुखिया और ई इकलौते बेटे की मौत से सहमे ग्रामवासी

ब्राह्मणों की माने तो आशीष घर में दो भाई बहनों में छोटा था उसकी बड़ी बहन कॉलेज में अध्यनरत है इसी तरह उसके पिता के ऊपर पूरे परिवार की जिम्मेदारी थी।

इकलौते पुत्र परिवार के मुखिया पूरा परिवार मानव सदमे में है इसी तरह हादसे से गांव के लोग भी विचलित नजर आए उन्हें भी अस्पताल में गमगीन अवस्था में देखा गया है। ग्रामीणों के मुताबिक जिस जगह हादसा हुआ है वह दुर्घटना रहित है। इस तरह गांव में एक घर से दो की मौत से शोक व्याप्त है।

No comments