Page Nav

HIDE

Gradient Skin

Gradient_Skin

Pages

बड़ी ख़बर

latest

महिला से 80 लाख की ठगी

भिलाई। दल्लीराजहरा निवासी रश्मि सुनील की शिकायत पर सुपेला थाना में प्राथमिकी दर्ज की गई है। शिकायतकर्ता का मायका नेहरू नगर ईस्ट में है। वो 2...

भिलाई। दल्लीराजहरा निवासी रश्मि सुनील की शिकायत पर सुपेला थाना में प्राथमिकी दर्ज की गई है। शिकायतकर्ता का मायका नेहरू नगर ईस्ट में है। वो 21 मई को अपने मायके आई हुई थी और फेसबुक पर आनलाइन वर्क से संबंधित रील्स देख रही थी। एक रील्स में उसे एक नंबर दिखा। जिस पर पीड़िता ने संपर्क किया तो उसने वहां से उसे एक टेलीग्राम आइडी का लिंक दिया गया। उस लिंक को खोलने पर किसी दिलीप कुमार लेंका के नाम से आइडी दिखी और उसने बोला कि वो एक हजार रुपये से लेकर जितना चाहे, उतने के कैपिटल का बीटीसी ने आनलाइन ट्रेड कर रुपये कमा सकती है।

आरोपितों के झांसे में आकर पीड़िता ने उनके बताए हुए खातों पर अलग अलग किस्तों में कुल 80 लाख 50 हजार 806 रुपये भेज दिए। आरोपित कभी गलत आइडी में रुपये भेजने की बात कहकर ठगी करते थे तो कभी रुपये फंसने का भय दिखाकर रुपये मांगते थे। पीड़िता उनके बताए अनुसार उन्हें रुपये भेजती गई। इतने रुपये लेने के बाद जब आरोपितों ने वीआइपी पैकेज लेने के नाम पर फिर से रुपये मांगे और पैकेज न लेने पर रुपये फंसने की धमकी दी तब पीड़िता को ठगी का अहसास हुआ और उसने सुपेला थाना में शिकायत की। जिसके आधार पर पुलिस ने आरोपित मोबाइल धारकों के खिलाफ प्राथमिकी की है।


No comments