Page Nav

HIDE

Gradient Skin

Gradient_Skin

Pages

बड़ी ख़बर

latest

स्वास्थ्य विभाग की 42 गाड़ियां होंगी नीलाम

बिलासपुर।   स्वास्थ्य विभाग की कंडम 42 गाड़ियों को नीलाम करने एक बार फिर प्रक्रिया शुरू कर दी गई है। नीलामी प्रक्रिया के लिए सभी गाड़ियों को ज...

बिलासपुर।   स्वास्थ्य विभाग की कंडम 42 गाड़ियों को नीलाम करने एक बार फिर प्रक्रिया शुरू कर दी गई है। नीलामी प्रक्रिया के लिए सभी गाड़ियों को जांच कर तैयार कर लिया गया है। संभवत अगले सप्ताह गाड़ियों की नीलामी की जाएगी। राज्य शासन से अधिकृत कंपनी मेटल स्क्रैप कारपोरेशन लिमिटेड करेगी। इससे मिलने वाली राशि सीधे शासन के खाते में जाएगी। सरकंडा के नूतन चौक स्थित स्वास्थ्य विभाग परिसर में लगभग 30 कंडम एम्बुलेंस वाहनें हैं। इसमें संजीवनी एक्सप्रेस 108, महतारी एक्सप्रेस 102 समेत कुछ अन्य एम्बुलेंस शामिल हैं। इसी तरह जिला अस्पताल में 10 महतारी एक्सप्रेस और दो कंडम एम्बुलेंस हैं।

इन्हें नीलाम करने के लिए बीच-बीच में प्रक्रिया की जाती थी, लेकिन विभागीय दिक्कत की वजह से नीलामी की प्रक्रिया को पूरी नहीं हो सकी। अब इन कंडम गाड़ियों की नीलामी करने के निर्देश शासन स्तर पर मिल गए हैं। नीलामी प्रक्रिया पूरी करने शासन स्तर पर एक कंपनी बनाई गई है, अब वे ही इन गाड़ियों की नीलामी करेंगी और मिलनी वाली नीलामी राशि को सीधे शासन के खाते में डाल दिया जाएगा। मौजूदा स्थिति में स्वास्थ्य विभाग कंडम गाड़ियों का प्राकलन तैयार कर रहा है। इसके बाद रिपोर्ट कम्पनी को दिया जाएगा। इसके बाद कंपनी गाड़ियों को जल्द ही नीलाम करने की प्रक्रिया शुरू करेगी।


No comments