Page Nav

HIDE

Gradient Skin

Gradient_Skin

Pages

बड़ी ख़बर

latest

भिलाई इस्पात संयंत्र के एसएमएस 3 के सीवी-2 कॉम्बी-कास्टर का उद्घाटन

भिलाई। भिलाई इस्पात संयंत्र ने अपनी मोडेक्स इकाई, स्टील मेल्टिंग शॉप 3 एसएमएस-3 में सीवी 2 कॉम्बी-कास्टर के नियमित उत्पादन के शुभारंभ के साथ...


भिलाई। भिलाई इस्पात संयंत्र ने अपनी मोडेक्स इकाई, स्टील मेल्टिंग शॉप 3 एसएमएस-3 में सीवी 2 कॉम्बी-कास्टर के नियमित उत्पादन के शुभारंभ के साथ एक महत्वपूर्ण उपलब्धि हासिल की है। निदेशक प्रभारी सेल बीएसपी अनिर्बान दासगुप्ता ने 06 जून  को कार्यपालक निदेशक वक्र्स अंजनी कुमार, कार्यपालक निदेशक परियोजनाएं एस मुखोपाध्याय, कार्यपालक निदेशक सामग्री प्रबंधन अजय कुमार चक्रबर्ती, कार्यपालक निदेशक रावघाट समीर स्वरुप, कार्यपालक निदेशक मानव संसाधन पवन कुमार, मुख्य चिकित्सा अधिकारी प्रभारी चिकित्सा एवं स्वास्थ्य सेवांयें डॉ एम रविन्द्रनाथ की उपस्थिति में सीवी 2 कॉम्बी-कास्टर का उद्घाटन किया।

इस अवसर पर निदेशक प्रभारी अनिर्बान दासगुप्ता ने कार्यपालक निदेशकों और संयंत्र के अन्य वरिष्ठ अधिकारियों के साथ एसएमएस-3 और परियोजना विभाग की समर्पित टीमों, संबद्ध शॉप्स एवं एजेंसियों के सदस्यों को सीवी-2 कास्टर से सफल हॉट ट्रायल और उसके बाद लिए गए हीट सीक्वेंस के लिए सामूहिक रूप से बधाई दी और एसएमएस-3 की टीम को भविष्य में भी संयंत्र के लिए वांछित उत्पादन लक्ष्यों को प्राप्त करने के लिए सीवी-2 कॉम्बी-कास्टर का विवेकपूर्ण उपयोग करने के लिए प्रोत्साहित किया। 8 जून 2023 को मूलत: बीम ब्लैंक कास्टर के रूप में कमीशन किए गए कास्टर सीवी 2 को फिनिशिंग मिलों द्वारा बिलेट्स और ब्लूम्स की बढ़ती मांग को पूरा करने के लिए कॉम्बी-कास्टर में परिवर्तित किया गया।


No comments