Page Nav

HIDE

Gradient Skin

Gradient_Skin

Pages

बड़ी ख़बर

latest

होटल, लॉज-ढाबों में पुलिस की दबिश

राजनांदगांव। गुंडा बदमाशों एवं असामाजिक तत्वों व नशेडियों को समाज एवं शहर में गंदगी फैलाने से रोकने की दिशा में डोंगरगढ़ पुलिस ने  शनिवार को...

राजनांदगांव। गुंडा बदमाशों एवं असामाजिक तत्वों व नशेडियों को समाज एवं शहर में गंदगी फैलाने से रोकने की दिशा में डोंगरगढ़ पुलिस ने  शनिवार को पैदल गश्त कर होटल, लॉज एवं ढाबों में दबिश देकर जांच करते आवश्यक समझाईश दी।

मिली जानकारी के अनुसार एसपी मोहित गर्ग के आदेशानुसार एवं एएसी राहुल देव शर्मा के दिशा-निर्देश में थाना क्षेत्र में शांति व्यवस्था एवं अपराधों की रोकथाम के लिए 25 मई की शाम को एसडीओपी आशीष कुंजाम के नेतृत्व में डोंगरगढ़ थाना प्रभारी सीआर चंद्रा एवं रक्षित केंद्र राजनांदगांव से निरीक्षक संग्राम सिंह एवं अन्य 20-25 पुलिस जवानों द्वारा डोंगरगढ़ शहर में पैदल घूमकर शहर के होटल, ढ़ाबा व लॉज की चेकिंग किया गया। साथ ही गुंडा बदमाशों को चेक करते गश्त के दौरान नशेडियों, गंजेडियों एवं असामाजिक तत्वों को पकडक़र शहर एवं समाज में गंदगी फैलाने से रोकने आवश्यक समझाईश एवं हिदायत दी गई।

मिली जानकारी के अनुसार डोंगरगढ़ थाना क्षेत्र में अपराधों की रोकथाम एवं शांति व्यवस्था बनाए रखने के लिए लगातार गश्त, पेट्रोलिंग कर, नाकाबंदी की कार्रवाई कर एवं होटल, ढ़ाबा व लॉज में जांच कर क्षेत्र में अवैध गतिविधियों पर नजर रखी जा रही है। अवैध गतिविधि होने पर उसमें वैधानिक कार्रवाई कर लगाम लगाया जा रहा है।

No comments