Page Nav

HIDE

Gradient Skin

Gradient_Skin

Pages

बड़ी ख़बर

latest

रायपुर में महिला की अर्धनग्न-अधजली लाश मिली, पहचान नहीं; जांच में जुटी पुलिस

  रायपुर। रायपुर में गुरुवार को एक महिला की अर्धनग्न हालत में अधजली लाश मिली है। लाश इतनी बुरी हालत में थी कि उसकी पहचान करने में भी मुश्किल...

 

रायपुर। रायपुर में गुरुवार को एक महिला की अर्धनग्न हालत में अधजली लाश मिली है। लाश इतनी बुरी हालत में थी कि उसकी पहचान करने में भी मुश्किल आ रही है। पुलिस ये पता लगाने में जुटी है कि आखिर महिला कौन है और उसकी हत्या कर लाश जलाने की कोशिश करने के पीछे किसका हाथ है।

हालांकि टिकरापारा पुलिस ने महिला की पहचान के लिए एक मोबाइल नंबर जारी किया है। जिस पर कॉल कर कोई भी व्यक्ति महिला और उसके परिजन से जुड़ी जानकारी दे सकता है।

TI दुर्गेश रावटे ने बताया कि, जामुल का रहने वाला एक शख्स झाड़ियों में टॉयलेट के लिए गया था, जहां सीवरेज के बड़े से पाइप से उसे तेज दुर्गंध आई। उसने जाकर देखा तो पाइप के अंदर महिला की लाश देखी। इसके बाद पुलिस को सूचना दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेजा।

पुलिस के मुताबिक लाश करीब 3-4 दिन पुरानी है। कान में बाली और गले में मंगलसूत्र भी था। इससे लग रहा है कि महिला की उम्र 30-35 साल होगी। संभवत: किसी ने हत्या करके लाश को यहां ठिकाने लगाया है। जांच में फॉरेंसिक टीम की मदद भी ली जा रही है।

आशंका जताई जा रहा है कि हत्यारे ने महिला को मारकर लाश को जलाने की कोशिश की है। ताकि उसकी पहचान किसी को पता न चल पाए। घटनास्थल की जांच के दौरान फॉरेंसिक टीम को लाश के बाल और चेहरे समेत शरीर का कई हिस्सा जला हुआ मिला है। बताया जा रहा है कि बॉडी को किसी ज्वलनशील लिक्विड से जलाया गया है।

No comments