Page Nav

HIDE

Gradient Skin

Gradient_Skin

Pages

बड़ी ख़बर

latest

बिलासा देवी एयरपोर्ट में हवाई सेवा ठप, आंदोलन की चेतावनी

   बिलासपुर। बिलासा देवी एयरपोर्ट से यात्रियों की संख्या पर्याप्त होने के बाद चालू उड़ानों को बंद करने और सप्ताह में 5 दिन कोई भी उड़ान नहीं...

 

 बिलासपुर। बिलासा देवी एयरपोर्ट से यात्रियों की संख्या पर्याप्त होने के बाद चालू उड़ानों को बंद करने और सप्ताह में 5 दिन कोई भी उड़ान नहीं देने के विरोध में हवाई सुविधा जन संघर्ष समिति ने आंदोलन तेज करने का निर्णय लिया है। समिति ने कहा कि हवाई सेवा देने वाली कंपनी एलायंस एयर के सामने राज्य व केंद्र सरकार बेबस दिखाई दे रही है। उल्लेखनीय है कि समिति की ओर से हवाई सेवाओं में विस्तार के लिए नियमित रूप से धरना आंदोलन किया जा रहा है। समिति ने आंदोलन को और तेज करने के लिए 23 मई को शाम 6 बजे धरनास्थल राघवेंद्र राव भवन परिसर पर नागरिकों की एक बैठक बुलाई है। समिति ने सभी सक्रिय नागरिकों और संगठनों को इसमें शामिल होने की अपील की है।

समिति ने कहा कि हम सबके संघर्ष से 1 मार्च 2021 से बिलासा देवी एयरपोर्ट से हवाई सुविधा शुरू करने में सफलता मिली थी। तब प्रयागराज, दिल्ली और जबलपुर के लिए सप्ताह में 8 उड़ानों को प्रारंभ किया गया था। आज केवल दो दिन दिल्ली और कोलकाता की फ्लाइट है। शेष दिन उड़ान बंद है। ऐसा बिलासपुर से पर्याप्त यात्री होने के बावजूद किया जा रहा है।

No comments