Page Nav

HIDE

Gradient Skin

Gradient_Skin

Pages

बड़ी ख़बर

latest

कुरकुरे खाने नहीं मिला तो नाबालिग ने की आत्महत्या

  सरगुजा । 10 साल के बच्चे ने पेड़ पर फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली है । जाने किया है मामला मृतक बालक का कुरकुरे खाने को लेकर अपने छोटे भाई से...

 

सरगुजा । 10 साल के बच्चे ने पेड़ पर फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली है । जाने किया है मामला मृतक बालक का कुरकुरे खाने को लेकर अपने छोटे भाई से झगड़ा हुआ. लेकिन बड़े भाई ने छोटे भाई को कुरकुरे खाने को नहीं दिया था. जिसके बाद परिजनों के भय से बड़े भाई ने आत्महत्या कर ली. यह पूरा मामला लखनपुर थाना क्षेत्र का है. जानकारी के अनुसार, कुन्नी चौकी के दर्रीपारा गांव में 10 वर्षीय रोहित सिंह का उसके 8 वर्षीय छोटे भाई से शनिवार को कुरकुरे खाने की बात को लेकर विवाद हो गया ।

इसी बीच रोहित ने छोटे भाई को गुस्से में थप्पड़ मार दिया. इस विवाद के बाद रोहित को लगा कि उसका छोटा भाई माता-पिता से शिकायत कर देगा और उसे डांट पड़ेग. जिसकी डर से रोहित ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली । इस घटना से परिवार में मातम पसर गया है । पुलिस के मुताबिक दोनों नाबालिक भाइयों ने कुरकुरे के पैकेट लिए थे, जिसे बड़े भाई ने पूरा खा लिया और छोटे भाई को नहीं दिया. इससे छोटा भाई रोने लगा । इस बात से डरे नाबालिग ने घर से कुछ दूर जाकर रतनजोत के पेड़ से फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली ।


No comments