Page Nav

HIDE

Gradient Skin

Gradient_Skin

Pages

बड़ी ख़बर

latest

कार्यशाला में नवीन कानून के संबंध में हुए संशोधनों से कराया अवगत

बालोद। पुलिस द्वारा महेश्वरी भवन बालोद में पुलिस अधिकारियों को नवीन कानून के संबंध में हुए संशोधनों से अवगत कराने के लिए एक दिवसीय कार्यशाला...

बालोद। पुलिस द्वारा महेश्वरी भवन बालोद में पुलिस अधिकारियों को नवीन कानून के संबंध में हुए संशोधनों से अवगत कराने के लिए एक दिवसीय कार्यशाला का आयोजन किया गया l कार्यक्रम की शुरुआत पुलिस अधीक्षक एवं कार्यशाला में उपस्थित अन्य अतिथियों के द्वारा मां सरस्वती के समक्ष दीप प्रज्वलन कर किया गया। कार्यक्रम की रूपरेखा और उद्देश्य से अवगत कराने के लिए माननीय सीजेएम संजय सोनी, एडिशनल एसपी अशोक जोशी, पुलिस अधीक्षक एस आर भगत द्वारा उद्बोधन दिया गया ,आदरणीय आईजीपी दुर्ग रेंज राम गोपाल गर्ग द्वारा वीडियो कॉन्फ्रेंस के माध्यम से जुड़कर कार्यशाला में उपस्थित सभी लोगों को सारगर्भित रूप में नवीन कानून के संबंध में अवगत कराते हुए कार्यशाला के लिए शुभकामनाएं दी।

कार्यक्रम की मुख्य वक्ता के रूप में कलिंगा विश्वविद्यालय के कानून विभाग से आए सहायक प्राध्यापक सलोनी त्यागी ने भारतीय न्याय संहिता पर विस्तार से चर्चा की बाद सहायक प्राध्यापक सुरभि अग्रवाल ने भारतीय नागरिक सुरक्षा संहिता एवं सहायक प्राध्यापक आकांक्षा चौधरी ने भारतीय साक्ष्य संहिता पर विस्तार से परिचर्चा किया l इस दौरान विवेचको के द्वारा सवाल करके अपना शंका समाधान भी किया गया। संपूर्ण कार्यक्रम का संचालन एसडीओपी बालोद देवांश सिंह राठौर द्वारा किया गया।


No comments