Page Nav

HIDE

Gradient Skin

Gradient_Skin

Pages

बड़ी ख़बर

latest

पत्नी ने बेटे-भतीजे के साथ मिलकर की पति की हत्या

  रायपुर। रायपुर में आमानाका इलाके में हुई गार्ड की हत्या उसकी पत्नी ने नाबालिग बेटे, भतीजे और दो अन्य लोगों के साथ मिलकर की थी। हत्या की प्...

 

रायपुर। रायपुर में आमानाका इलाके में हुई गार्ड की हत्या उसकी पत्नी ने नाबालिग बेटे, भतीजे और दो अन्य लोगों के साथ मिलकर की थी। हत्या की प्लानिंग इतने शातिराना ढंग से की कि पुलिस को आरोपियों तक पहुंचने में 6 दिन लग गए। हालांकि आमानाका पुलिस ने अब इस मर्डर मिस्ट्री को सुलझाकर 3 नाबालिगों समेत 5 आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है।

24 मई को चंगोराभाठा निवासी कल्याण यादव (51 वर्ष) की लाश टाटीबंध ब्रिज के पास एक नाले में मिली थी। कल्याण आमानाका इलाके के एक ट्रक गैरेज में गार्ड था। लाश गैरेज से कुछ ही दूरी पर नाले में पाई गई थी। जिसके बाद लोगों ने पुलिस को सूचना दी।

पुलिस को बॉडी के सिर और कान में चोट के निशान मिले थे। शक था कि हत्यारे ने किसी भारी और धारदार समान से उस पर वार किया, जिससे मौत हो गई। फिर लाश को नाले में फेंक दिया। इस मामले में पुलिस मृतक के परिजनों और आसपास के लोगों से पूछताछ कर रही थी। इसके अलावा CCTV कैमरों को भी खंगाल रही थी।

आमानाका थाना प्रभारी दीपेश जायसवाल ने बताया कि कल्याण अपनी पत्नी रोहिणी यादव और शादीशुदा साली के चरित्र पर शंका करता था। इसे लेकर अक्सर घर में कई बार लड़ाई भी हो चुकी थी। इसी वजह से उसकी पत्नी अपने नाबालिग बेटे के साथ अलग रहती थी।


No comments