Page Nav

HIDE

Gradient Skin

Gradient_Skin

Pages

बड़ी ख़बर

latest

अनधिकृत रूप से अनुपस्थित शिक्षकों पर होगी कार्यवाही : कलेक्टर

सारंगढ़ बिलाईगढ़। कलेक्टर एवं जिला निर्वाचन अधिकारी धर्मेश कुमार साहू की अध्यक्षता में जिले के कार्यों और आवेदनों का समीक्षा समय सीमा के बैठक ...

सारंगढ़ बिलाईगढ़। कलेक्टर एवं जिला निर्वाचन अधिकारी धर्मेश कुमार साहू की अध्यक्षता में जिले के कार्यों और आवेदनों का समीक्षा समय सीमा के बैठक में किया गया। बैठक में लंबित आवेदनों के क्रमवार सभी जनपद, नगरीय निकाय, वन, राजस्व, महिला एवं बाल विकास विभाग, पुलिस, सहकारिता, जनसंपर्क, लोक स्वास्थ्य यांत्रिकी, जल संसाधन, आदिम जाति एवं अनुसूचित जाति विकास विभाग, खाद्य, विद्युत कंपनी, अपेक्स बैंक सहित अन्य विभागों को प्राप्त आवेदनों पर चर्चा कर त्वरित निराकरण के लिए कलेक्टर ने निर्देश दिए।

बैठक में कलेक्टर एवं जिला निर्वाचन अधिकारी ने कहा कि आगामी 4 जून को लोकसभा निर्वाचन का मतगणना होनी है। इसके लिए आवश्यक प्रशिक्षण, टेबल रनर, माइक्रो आब्जर्वर, गणना करने वाले अधिकारियों-कर्मचारी की व्यवस्था, ड्यूटी, परिचय पत्र जारी करने, पत्रकारों के मीडिया पास आदि के संबंध में अधिकारियों को निर्देशत किया। इसके साथ ही एसडीओपी अविनाश मिश्रा और पीडब्ल्यूडी अधिकारी को परिसर में पंडाल, बेरिकेटिंग, आगमन-बर्हिगमन, सुरक्षा का लेआउट तैयार करने के लिए कहा। कलेक्टर ने सीएमओ राजेश पांडेय को मतगणना परिसर का सफाई करने के लिए निर्देश दिए।

No comments